Hardik-Krunal's video goes viral
हार्दिक-क्रुणाल का वायरल होता वीडियो (सौजन्य: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रेमियर लीग (IPL 2024) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians, MI) की कप्तानी में भारतीय टीम के कप्तान और अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को रिप्लेस करने पर हार्दिक पंड्या हूटिंग का खूब शिकार हो रहे हैं। आए दिन हार्दिक फैंस सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है जहां वे खेल से दूर अलग अंदाज में नजर आए।

यूं तो हार्दिक पंड्या एक शानदार खिलाड़ी है और वे अपने खेल (क्रिकेट) से ही जाने जाते हैं। लेकिन वायरल हो रहे एक वीडियो में हार्दिक क्रिकेट खेलते नहीं बल्कि गायन करते नजर आए। क्रिकेट के आलावा उनका इस और रुझान देख सोशल मीडिया पर पंड्या खूब तारीफें बटोर रहे हैं।

वायरल होता वीडियो
जहां एक तरफ सारे भारतीय क्रिकेटर्स दुनिया की सबसे बड़ी टी-20 लीग आईपीएल (IPL 2024) में व्यस्त हैं। वहीं, दूसरी ओर पंड्या ब्रदर्स यानि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) मैचों के बीच मिले ब्रेक में भजन का आनंद लेते नजर आए।

आईपीएल 2024 के 17वें सीजन में हार्दिक पांड्या बतौर मुंबई इंडियंस के कप्तान चुने गए हैं। उनकी कप्तानी में MI ने अपने चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हराते हुए सीजन की पहली जीत हासिल की। वहीं, दूसरी ओर उनके भाई क्रुणाल पंड्या की टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी अपने आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस को रौंदते हुए जीत हासिल की।

अब जीत के बाद जश्न तो बनता है! इसी लिए अपनी-अपनी टीम को मिली शानदार जीत के बाद पंड्या ब्रदर्स ने धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और जमकर भजन गाया। दोनो भाईयो के भजन गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे ‘हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे…हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे’ गाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं की क्या अब क्रिकेट के साथ साथ दोनों भाई इस यहां भी अपना करियर बनाएंगे? बहरहाल, पंड्या ब्रदर्स का वायरल होता ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।