PIC: BCCI/Twitter
PIC: BCCI/Twitter

    Loading

    कोलकाता: वनडे में वेस्टइंडीज (West Indies) का सूपड़ा साफ़ करने के बाद भारत (India) अब टी20 सीरीज में भी वेस्टइंडीज (IND vs WI 3rd T20) को क्लीन स्वीप करने की तैयारी में है। भारत और वेस्टइंडीज का टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज यानी रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर होने वाला है। भारत इस सीरीज में 2-0 के अजय बढ़त से आगे चल रही है। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) की नज़र अब इस आखिरी मैच में भी जीत दर्ज कर वेस्टइंडीज को 3-0 से क्लीन स्वीप करने।

    भारतीय टीम अगर यह मैच अपने कब्जे में लेने में कामयाब होती है तो, वह वेस्टइंडीज को पूरे दौरे में क्लीन स्वीप करने में कामयाब होगा। इससे पहले 2017 में विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने श्रीलंका दौरे पर तीनों प्रारूपों (टेस्ट, वनडे, टी-20) में मेजबान श्रीलंका को 9-0 से क्लीन स्वीप किया था। साथ ही पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने दो-दो, जबकि ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज ने एक-एक बार ऐसा किया है। ऐसे में अगर आप यह रोमांचक मैच का लाइव प्रसारण देखना चाहते हैं तो तो चलिए आपको बताते हैं आप कहां देख सकते हैं…

    कहां होगा भारत और वेस्टइंडीज का आखिरी टी 20 मुकाबला?

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच आखिरी टी20 मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान में खेला जाएगा। 

    कितने बजे से शुरू होगा मैच?

    टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मैच भारत और वेस्टइंडीज के बीच शाम 7 बजे से खेला जाएगा। जबकि टॉस भारत के समयानुसार शाम साढ़े 6 बजे होगा।

    कैसे देखें भारत और वेस्टइंडीज के मैच का ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग?

    भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला दर्शक ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए आपको इस लिंक https://www.hotstar.com/in पर क्लिक करना होगा।

    कहां देख सकते हैं भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच मैच का लाइव टेलीकास्ट?

    भारत और वेस्टइंडीज का सीरीज का आखिरी टी20 मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में देखा जा सकता है।