ipl 2022 dc vs rr david-warner-stump-bails-not-out-yuzvendra-chahal-rr-vs-dc

यह मैच दिल्ली ने जीत लिया।

    मुंबई: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (Delhi Capitals vs Rajasthan Royals) के बीच काफी रोमांचक मैच खेला गया। यह मैच दिल्ली ने जीत लिया। इस मैच में दिल्ली की बल्लेबाजी के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सब लोग हैरान रह गए। दिल्ली के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) जब क्रीज पर मौजूद थे, तब बॉल स्टंप पर लगी और गिल्लियां उड़ गईं, लेकिन नीचे नहीं गिरी। 

    दरअसल, दिल्ली (DC) की पारी के 9वें ओवर में राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बॉलिंग कर रहे थे। वहीं, क्रीज पर दिल्ली के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मौजूद थे। इस ओवर की आखिरी बॉल पर गेंद सीधा बल्ले के पास से निकलती हुई स्टंप  पर जा लगी। स्टम्प की लाइट भी जली गिल्लियां भी उड़ीं, लेकिन बेल्स गिरी नहीं। इस वजह से डेविड वॉर्नर आउट नहीं हुए। 

    यहां देखें वीडियो 

    स्टंप पर बॉल लगने के बाद बेल्स नीचे नहीं गिरने पर डेविड वॉर्नर खुद भी हैरान थे। वहीं बॉलर युजवेंद्र चहल भी ऐसा देखकर हंस पड़े। बता दें कि, युजवेंद्र चहल के इसी ओवर में डेविड वॉर्नर का एक कैच भी छूटा था। जोस बटलर ने उनको एक कैच छोड़ा था। 

    इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने इस नज़ारे पर डेविड वॉर्नर औऱ चहल का एक फोटो भी शेयर किया। उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि “निंबू मिर्ची किधर है”। 

    मैच की बात करें तो, राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 160 रन बनाए थे। जिसके जवाब में दिल्ली की ओर से मिशेल मार्श ने 89 और डेविड वॉर्नर ने 52 रनों की पारी खेली।