psl-2022-rashid-khan-joins-pushpa-bandwagon-imitates-famous-allu-arjun-hook-step-with-haris-rauf

हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में भी 'पुष्पा' का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है।

    नई दिल्ली, साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है। हर कोई फिल्म पुष्पा के गाने और डायलॉग पर रील्स और वीडियो बना रहा है। आम जनता से लेकर खिलाड़ी तक सभी लोग पुष्पा के रंग में रंग गए है।

    ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी डेविड वार्नर, भारतीय खिलाडी, शिखर धवन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या के बाद अब पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी पुष्पा का क्रेज बढ़ गया है। भारतीय खिलाड़ियों के बाद अब पाकिस्तानी क्रिकेटर्स भी पुष्पा की एक्टिंग कर रहे हैं।

    हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) में भी ‘पुष्पा’ का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अफगानिस्तान के युवा लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रऊफ (Haris Rauf) एक साथ मिलकर फिल्म पुष्पा के ‘श्रीवल्ली’ गाने के हुक स्टेप को कॉपी कर रहे हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

    राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। रशीद खान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा,  ‘कोई चश्मा नहीं पहना है लेकिन ट्रेंड के साथ फिर भी जा रहा हूं।’ इससे पहले भी रशीद खान ने पुष्पा फिल्म के फेमस डायलॉग की कॉपी की थी। रशीद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अफगानिस्तान क्रिकेटेर के इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर ने भी इस पर कमेंट करते हुए था, ‘मुझे कॉपी ना करें।’ बता दें कि राशिद और रऊफ इस समय पीएसएल में लाहौर कलंदर्स टीम के लिए खेल रहे हैं।

    पीएसएल के अलावा बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में भी पुष्पा का जादू दिख रहा है। स्पिनर नजमुल इस्लाम ने भी अल्लू अर्जुन की नकल उतारी थी। उनके अलावा वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भी पुष्पा फिल्म की नक़ल की थी।