Virat Kohli has landed in India before IPL 2024.
विराट कोहली (PIC Credit: X)

Loading

नवभारत स्पोर्ट्स डेस्क: 22 मार्च से आईपीएल (IPL 2024) का आगाज होने वाला है। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच खेला जाना है। इस मुकाबले के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में अब हाल ही में दूसरी बार पिता बने RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल के लिए भारत वापस आ चुके हैं। उनका एयरपोर्ट का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विराट कोहली गाड़ी में बैठते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में एक फैन विराट कोहली से पूछते हैं कि कैसे हो सर। जिसके जवाब में विराट कोहली बड़े अच्छे से कहते हैं, ‘मैं बढ़िया, आप ठीक हो।’ विराट कोहली का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम कपल ने अकाय रखा है। कपल की पहले से एक बेटी है, जिसका नाम वामिका कोहली है। 

बताते चलें कि हाल ही में खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में कोहली टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे। वह पहले दो मैच नहीं खेलने वाले थे, लेकिन उनके बचे तीन मैचों मेंवापसी करने की उम्मीद थी। हालांकि, वह बाद में उन्होंने पूरे सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। ताकि वह अपने परिवार के साथ समय बिता सके।