wasim-jaffer-hits-back-at-michael-vaughan-for-taking-a-dig-at-india-s-loss-to-south-africa

भारत के हारने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) एक बार ट्विटर पर एक्टिव हो गए है।

    Loading

    नई दिल्ली, भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa 3rd Test Match) के बीच खेला गया तीसरा टेस्ट मैच मेजबान टीम ने जीत लिया। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका ने यह टेस्ट सीरीज 2-1 से जीत ली। भारत के हारने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) एक बार ट्विटर पर एक्टिव हो गए है। उन्होंने एक बार फिर चुटकी लेते हुए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) को ट्रोल करने की कोशिश की।

    माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘इवनिंग, जाफर, सिर्फ चेक कर रहा हूं कि आप ठीक है।’ माइकल वॉन के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने जवाब दिया।

    वसीम जाफर ने ट्वीट का रिप्लाई देते हुए लिखा, हाहा, सब ठीक है माइकल, लेकिन ये मत भूले हम आपसे अभी भी 2-1 से आगे हैं।’ इस ट्वीट के बाद जाफर ने हंसी ही इमोजी भी शेयर की है।

    बता दें कि, सोशल मीडिया पर अक्सर माइकल वॉन (Michael Vaughan) और वसीम जाफर एक दूसरे को ट्रोल करते रहते है।  वहीं, भारत को साउथ अफ्रीका ने शिकस्त दी। इस मौके पर वॉन ने जाफर को ट्रोल किया। बता दें कि भारत को इंग्लैंड में जाकर एक टेस्ट मैच खेलना है। दरअसल पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली थी। लेकिन, कोरोना के चलते 5 वां टेस्ट मैच नहीं खेला गया। अब यह टेस्ट मैच 1 जुलाई से 5 जुलाई 2022 के बीच बर्मिंघम में खेला जाने वाला है।