hilarious-moments-european-cricket-championship-wicket-celebration-funny-3-run-out-miss-video-viral

    Loading

    नई दिल्ली: क्रिकेट मैच (Cricket) के दौरान मैदान पर कई नज़ारे देखने को मिलते है। कभी कोई खिलाड़ी किसी से लड़ते हुए दिखाई देता है। तो कभी कोई खिलाड़ी मस्ती करते हुए नज़र आता है। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसे मैच का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख आपके के पेट में हंसते हंसते दर्द होने लगेगा। 

    दरअसल, यह वायरल वीडियो यूरोपियन क्रिकेट चैंपियनशिप 2022 (European Cricket Championship) का है। इस चैंपियनशिप में नीदलैंड्स इलेवन और स्वीडन के बीच मैच खेला गया।इस मैच के दौरान विकेटकीपर ने शानदार कैच लपकने के बाद बॉल को हवा में उछाल दिया और बाकि खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाने लगा। लेकिन, तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सब लोग हंसने लग गए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by The ACC (@theaccnz)

    विकेटकीपर ने जो बॉल हवा में उछाली थी, वह नीचे आकर उसकी खिलाड़ी के सिर पर जा लगी। इस नज़ारे को देखने के बाद लोग अपनी हंसी संभाल नहीं पाए। जो कोई भी यह वीडियो देख रहा है, वो हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है। 

    यूरोपियन क्रिकेट चैंपियनशिप (European Cricket Championship) में नीदरलैंड और स्वीडन के बीच खेले गए क्वालिफायर 1 की बात करें तो, यह मैच नीदरलैंड ने 48 रन से जीता। नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 144 रन बनाए। जिसके जवाब में स्वीडन 8 विकेट पर 96 रन ही बना पाया।