hassan
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. कर्नाटक (Karnatka) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के हासन जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां बीते शनिवार को एक आरोपी पति ने स्थानीय अदालत परिसर में सरेआम पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं इस वहशी आरोपी ने अपनी खुद की बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की है। 

    हालांकि, राहगीरों ने इस बच्ची को बचा लिया और आरोपी को भी पकड़ लिया। बता दें इन दोनों के बीच यहां तलाक केस में सुनवाई चल रही थी। वहीं कुछ देर पहले कोर्ट में काउंसिलिंग के बाद दोनों एक साथ रहने पर राजी भी हो गए थे। इधर आरोपी को इसके बाद पत्नी और बच्ची को लेकर अपने साथ घर जाना था, मगर उससे पहले ही कोर्ट परिसर में उस पर हमला कर दिया।

    इधर इस वारदात को अंजाम देने के बाद जब आरोपी पति ने वहां से भागने की कोशिश की तो राहगीरों ने उस पर जैसे तैसे काबू पा लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं उसकी पत्नी को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे ऑक्सिजन सपोर्ट पर भी रखा गया था। लेकिन फिर इलाज के दौरान उक्त महिला की मौत हो गई। 

    घटना पर चिकित्सकों ने कहा कि, महिला के गले में गहरे घाव के चलते काफी खून बह गया था। इधर पुलिस ने अब आरोपी पति शिवकुमार पर अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में एक FIR दर्ज की है। इसके साथ ही पुलिस इस बात की भी जांच की जा रही है कि वह व्यक्ति अदालत परिसर के अंदर धारदार हथियार ले जाने में कामयाब कैसे हुए। फिलहाल इन सभी बिंदुओं पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।