Aurangabad Crime

    Loading

    औरंगाबाद : पिछले सप्ताह शहर (City) के चंपा चौक (Champa Chowk) में तलवारों (Swords) और पत्थरों (Stones) से वाहनों (Vehicles) पर हमला (Attack) करने के साथ ही दुकाने बंद करने की धमकियां देकर  दहशत फैलाने वाले शातिर अपराधियों को सिटी चौक पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। यह कार्रवाई सिटी चौक थाना के पीआई अशोक गिरी के मार्गदर्शन में एपीआई सैयद मोहसीन और उनकी टीम ने पूरी की।

    सिटी चौक थाना के पीआई अशोक गिरी ने बताया कि 24 फरवरी की रात करीब 8.00 से 8.30 बजे के दरमियान शातिर अपराधी 29 वर्षीय शेख अश्फाक शेख इसाक, 25 वर्षीय शेख मुश्ताक शेख इसाक, 24 वर्षीय शाहरुख रहेमतुल्ला सभी निवासी शहाबाजार ने मिलकर चंपा चौक में स्थित मस्जिद के सामने से गुजर रही एक सेन्ट्रो कार पर तलवार और पत्थर से हमला कर नुकसान किया था। वहीं, गोल्डन बेकरी के सामने खड़ी रिक्शा पर पत्थरबाजी कर बड़े पैमाने पर नुकसान किया था। इन घटनाओं को अंजाम देते समय उन शातिर अपराधियों ने तलवारे लहराकर लोगों में दहशत फैलाते हुए जबरन दुकाने बंद कराने का प्रयास किया था। इस घटना के बाद काफी देर चंपा चौक से रोशन गेट तक माहौल तनावपूर्ण बना था।

    मामले की गंभीरता को देखते हुए सिटी चौक पुलिस ने तत्काल अभियुक्तों को ढूंढ निकालने के लिए विशेष मुहिम छेड़ी थी। इधर, पुलिस ने उन शातिर अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 336, 427, 34 के तहत अपराध दर्ज किया था। एपीआई मोहसीन सैयद और उनकी टीम ने जाल बिछाकर उन तीनों शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस घटना को शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता ने गंभीरता से लेकर शातिर अपराधियों को तत्काल ढूंढ निकालने के आदेश दिए थे। सीपी के आदेश पर सिटी चौक पुलिस ने बेहतर कार्रवाई करते हुए शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता, डीसीपी उज्जवला बनकर, एसीपी अशोक थोरात, सिटी चौक थाना के वरिष्ठ पीआई अशोक गिरी, पीआई अशेाक भंडारे के मार्गदर्शन में एपीआई मोहसीन सैयद, पीएसआई रोहित गांगुर्डे, हेड कांस्टेबल विलास काले, शेख शकील, संजय नंद, संदिप तायडे, शेख गफार, माजीद पटेल, देशराज मोरे, अभिजीत गायकवाड, संतोष  सपकाल ने पूरी की।