Viral Video auto

    Loading

    मुंबई: कुर्ला रेलवे स्टेशन (Kurla Railway Station) पर एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी ऑटो को कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर दौड़ा दिया। घटना रात 1 बजे घटी जिसे एक यात्री ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया और इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को खूब शेयर किया। कुछ लोगों ने इस वीडियो मुंबई पुलिस और आरपीएफ को भेजकर इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की अपील की। इस पर रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

     आरोपी को अदालत में पेश किया गया और उसे रेलवे अधिनियम की धाराओं के तहत दंडित किया गया। यह घटना 12 अक्टूबर की रात 1 बजे की है। कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर ऑटो ड्राइवर अचानक अपनी ऑटो लेकर चला आया था और उसे स्टेशन पर दौड़ा रहा था। इस दौरान वीडियो में एक शख्स ऑटो वाले से जाकर बात करते हुए भी दिखाई दे रहा है।

    ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया गया

    आरपीएफ ने ट्वीट कर बताया कि ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरपीएफ ने अपने ट्वीट में कहा कि ट्विटर पर शिकायत को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट इस प्रकार है कि उक्त ट्विटर का वीडियो दिनांक 12 अक्टूबर को कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक कल्याण एंड ब्रिज के वेस्ट साइड पर समय 1 बजे का है। आरपीएफ ने एक अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि ऑटो रिक्शा नंबर MH 02CT2240 प्लेटफार्म पर आ गई थी, जिसे ऑटोरिक्शा को प्लैटफॉर्म से सुरक्षित बाहर कर ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया गया। साथ ही ऑटो चालक को पकड़कर आरपीएफ पोस्ट कुर्ला लाकर उसके खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया।