Mobile Network

संग्रामपुर. तहसील में वोडाफोन व आईडिया का नेटवर्क पूरी तरह से बंद होने पर उसका खामियाजा ग्राहकों को भुगतना पड़ रहा है. इसलिए शीघ्र नेटवर्क सुचारु करें नही तो टॉवर तोड़ो आंदोलन किए जाने के आदेश

संग्रामपुर. तहसील में वोडाफोन व आईडिया का नेटवर्क पूरी तरह से बंद होने पर उसका खामियाजा ग्राहकों को भुगतना पड़ रहा है. इसलिए शीघ्र नेटवर्क सुचारु करें नही तो टॉवर तोड़ो आंदोलन किए जाने के आदेश स्वाभिमानी की ओर से दिए गए हैं. स्वाभिमानी के जिलाध्यक्ष प्रशांत डिक्कर ने उक्त कंपनियों को एक निवेदन भेजा है. जिसमें कहा गया है कि ग्रामीण क्षेत्र में वोडाफोन व आईडिया का नेटवर्क नहीं पहुंचता.

कंपनी के आधिकारी नहीं दे रहे ध्यान
इस बारे में शिकायत करने पर भी कंपनी के अधिकारी इस बात को गंभीरता से नहीं लेते. बल्कि नजरअंदाज करते हैं. 8 दिन से नेटवर्क नहीं होने के कारण किसान, छात्र व आम आदमी को रिचार्ज करने पर भी आर्थिक नुकसान के साथ साथ मानसिक रुप से प्रताड़ित होना पड़ रहा है. इसलिए 8 दिनों का रिचार्ज का लाभ फिर से ग्राहकों को दिया जाए, ऐसी मांग केबाद अधिकारी द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा है. ग्राहकों को अन्य कंपनियों के नेटवर्क का सहारा लेकर अपना काम करना पड़ रहा है. उक्त कंपनी के अधिकारी इस बात की ओर ध्यान देकर शीघ्र नेटवर्क शुरू करें नहीं तो टॉवर तोड़ो आंदोलन किए जाने की चेतावनी निवेदन में दी गई है.