death
File Pic

  • स्वच्छता मंत्री गुलाब राव पाटिल के गृह नगर में हादसा

जलगांव. जलापूर्ति तथा स्वच्छता मंत्री गुलाब राव पाटिल (Gulab Rao Patil) के गृह नगर में शौच मुक्त अभियान की धज्जियां उड़ाते हुए खुले में शौच करने वाले दो लोगों को खुले में शौच करना पड़ा महंगा पड़ा. मंगलवार को तड़के खुले में शौच कर रहे दो बुजुर्गों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इस दुर्घटना में एक की मौके पर ही मौत गयी, जबकि दूसरे व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वाहन चालक गाड़ी को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। चालक के खिलाफ पालदी थाने में मामला दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह छह बजे खुले में शौच करने प्रभाकर दामोदर भावसार (50) सोनारवाडा, पालदी ता. धरणगांव और शेख मुक्तार शेख उस्मान (60) कसाईवाडा, पालदी निवासी सुबह करीब 6 बजे, गांव के बाहर राष्ट्रीय राजमार्ग पर महाराष्ट्र स्वामिल के पास खुले स्थान पर शौच कर रहे थे। जलगांव से पालदी की ओर जाने वाली सड़क पर एक तेज़ गति से आ रही कार से चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सीधे खेत में जा घुसी. शौच कर रहे दोनों लोग कार की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में प्रभाकर भावसार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं शेख मुख्तार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही नागरिकों की भारी भीड़ जमा हो गई। दोनों को जिला सरकारी कॉलेज में भर्ती कराया गया है। प्रभाकर भावसार को डॉक्टर संदीप पाटिल ने मृत घोषित किया। वहीं घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया, लेकिन बीच इलाज मुख्तार ने भी दम तोड़ दिया।