udhhav
उद्धव ठाकरे

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली बड़ी खबर के अनुसार, मुंबई में आज उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackeray) ने दोपहर 1 बजे अपने नेताओं की बैठक बुलाई है। दरअसल परसों शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे जबरदस्त एक्टिव मोड में हैं। सूत्रों की मानें तो ग्राम पंचायत चुनाव में मिली शिकस्त के बाद उद्धव ने सभी विश्वस्त करीबी नेताओ की यह आपात बैठक बुलाई है।

वहीँ NCP ने इस बैठक पर सियासी बयान देने से अपना किनारा कर लिया है। दरअसल ग्राम पंचायत चुनाव में चाचा शरद पवार और उद्धव ठाकरे को भतीजे अजित पवार और शिंदे से इस बार कड़ी शिकस्त मिली है। वहीं ऐसा दावा किया जा रहा है कि शरद पवार और उद्धव के बीच हुई बैठक में आगामी चुनावी रणनीतियों को लेकर चर्चा की गई क्योंकि डेढ़ घंटे तक पवार और उद्धव बंद कमरे में काफी देर तक बैठक करते रहे।

इधर युति गठबंधन की सूत्रों की मानें तो ग्राम पंचायत चुनाव में जीत के बाद जल्द ही आगामी महानगरपालिका चुनाव पर सरकार और चुनाव आयोग फैसला ले सकता है जो कि उद्धव की राजनीति के लिए निर्णायक साबित होगा क्योंकि आगामी 14 महानगर पालिकाओं में मुंबई भी इस बार शामिल है, जिसपर 3 दशक से उद्धव की शिवसेना का कब्जा है। सूत्रों की मानें तो इन्हीं विषयों पर भी आज चर्चा हो सकती है।