Public beats up thief

Loading

नालासोपारा: मुंबई से सटे नालासोपारा (Nalasopara) के तुलिंज पुलिस स्टेशन (Tulinj Police Station) से महज 100 मीटर की दुरी पर स्थिति हिटाची कंपनी की एटीएम (ATM) सेंटर से कार्ड धारकों के साथ धोखाधड़ी करने वाले दो ठगों को रंगेहाथ पकड़ कर पब्लिक ने जमकर पिटाई की (Pubilc beats up thief ) है। पिटाई के बाद लुटेरों की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौक़े पर पहुंचे तुलिंज पुलिस स्टेशन के पुलिस हवलदार संदीप सेजवल ने दोनों ठगों को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन पहुँचाया, जहां दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार ठगों का नाम अनिरुद्ध गिरी निवासी जौनपुर व मोहम्मद बेदुल्ला निवासी आजमगढ़ है। उक्त मामले में आगे की कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। 

शिकायतकर्ता लोकल एक्जाक्यूटिव सागर सावंत ने बताया कि मुझे एक कस्टमर ने फोन कर बताया कि वह तुलिंज स्थित एटीएम सेंटर से पांच हजार रूपये निकाला था। मुझे रशीद तो मिला लेकिन पैसे नहीं निकले। शिकायत कि गंभीरता को देखते हुए ज़ब तत्काल सेंटर पर पहुंचे तो जानकारी मिली कि किसी ने मशीन में काली पट्टी लगाया था, जिसके कारण पैसे नहीं निकले, सेंटर पर लगी सीसीटीवी चेक करने पर जिस व्यक्ति की फोटो दिखाई दी वह व्यक्ति भी सेंटर के समीप ही नजर आया। 

जिसे लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी।  पिटाई के बाद में आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। उन्होंने बताया कि एटीएम में ठगी करने वाले लोगों ने मशीन के अंदर काली पट्टी लगा रखी थी। जिसके कारण ट्रांजक्शन पूरा होने के बावजूद रुपये नहीं निकलते, इसके बाद ठग रूपये निकालने के बहाने अंदर जाते हैं और अंदर फंसे हुए रूपये निकाल कर रफ्फुचक्कर हो जाते हैं।