दहशत फैलाने वाले चोर गिरफ्तार, आजाद नगर पुलिस की कार्रवाई

Loading

धुलिया: पुलिस ने शहर के आजाद नगर थाने की सीमा के भीतर दो स्थानों पर हुई चोरी की जांच की है और दो संदिग्धों के पास से हजारों का कीमती सामान जब्त किया है। पुलिस सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 8 से 9 सितंबर के बीच मनमाड जीन की आजाद नगर थाना सीमा में स्वप्निल सुनिल गवली के बंद घर से अज्ञात चोरों ने 17 हजार रुपये के सोने और चांदी के आभूषण और 30 हजार रुपये नकदी की चोरी कर ली। 
 
इस संबंध में आजाद नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इसी इलाके के रामदेव बाबा नगर निवासी शेख नजीर शेख नादिर के घर का ताला तोड़कर चोरों ने 10 हजार रुपये नकद, 29 हजार 600 रुपये के सोने-चांदी के आभूषण उड़ा लिए।
 
 
इस संबंध में भी आजाद नगर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस निरीक्षक नितिन देशमुख ने घटना की जांच शुरू की, तो उन्हें सूचना मिली कि साहिल सत्तार शाह ने अपने अन्य साथियों की मदद से अपराध किया है और साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

साहिल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक उसके साथी तौसीफ सलीम शाह को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों के पास से 52 हजार 300 रुपए का सामान जब्त किया गया है। इसमें सोने और चांदी के आभूषण शामिल हैं।

यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक संजय बारकुंड, अपर पुलिस अधीक्षक किशोर काले, उपविभागीय अधिकारी सचिन हिरे के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक नितीन देशमुख की टीम के संदीप पाटिल, प्रकाश माली, योगेश शिरसाठ, मुख्तार मन्सुरी, शांतिलाल सोनवणे, गौतम सपकाले, संदीप कढरे, योगेश शिंदे, अविनाश लोखंडे, अजहर शेख, सचिन जगताप, पंकज जोंधले, अनिल शिंपी और संतोष घुगे की सहायता से की गई। दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।