Suresh Wadkar

Loading

Extortion from Suresh Wadkar: मशहूर गायक सुरेश वाडकर (Suresh Wadkar) को नासिक (Nashik) में एक बार फिर बुरा अनुभव हुआ है। वाडकर नासिक में एक संगीत कॉलेज शुरू करना चाहते थे, जब उनके निजी सहायक खरीदी हुई जमीन देखने के लिए उपनगर इलाके में आए, तो दो संदिग्धों ने उनसे 20 करोड़ की मांग की। इस संबंध में दो के खिलाफ उपनगरीय पुलिस में रंगदारी (Extortion) का मामला दर्ज किया गया है। सुरेश वाडकर के निजी सहायक मुनिराज रामकुमार मीना (वसंतनगरी, वसई, जिला पालघर) की शिकायत के अनुसार यह पता चला है कि वाडकर ने नासिक रोड के पास संगीत कॉलेज के लिए एक जमीन खरीदी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वाडकर के निजी सहायक मुनिराज मीना मंगलवार 6 फरवरी सुबह इस जगह का निरीक्षण करने गए थे। उस समय 2 संदिग्धों ने मीना को परिसर में प्रवेश करने से रोक दिया। संदिग्धों ने मीना को यह कहकर धमकाया कि जब तक समझौता नहीं हो जाता, तब तक वह वहां न घुसे और कहा कि उस जगह का मामला हमारे पास आ गया है।

उसने यह भी धमकी दी कि दरगोडे बंधुओं को 15 करोड़ और हमें 5 करोड़ रुपये दो, नहीं तो जान से मार दिए जाएंगे। मीना ने दोनों के खिलाफ उपनगर थाने में रंगदारी की शिकायत दर्ज कराई है। उपनगर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जीतेंद्र सपकाले ने बताया कि इस मामले में दोनों की तलाश की जा रही है।