50 bribery traps, police and revenue tops in 5 months
File - Photo

    Loading

    सटाणा : प्रताड़ना (Torture) के एक मामले में शिकायतकर्ता (Complainant) की मां और बहन का नाम हटाने के लिए 40 हजार, 600 रुपए की रिश्वत (Bribe) मांगने वाले पुलिसकर्मी (Policeman) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। तय की गई रिश्वत राशि में से जब पहली किस्त के रूप में 10 हजार रुपए उक्त पुलिसकर्मी ले रहा था तभी सटाणा तहसील के नामपुर के तहत आने वाले जायखेडा पुलिस थाने के सहायक फौजदार को नंदूरबार एसीबी (Nandurbar ACB) के पथक ने गिरफ्तार किया।

    गिरफ्तार किए गए पुलिसकर्मी का नाम जगन्नाथ महाजन (57) बताया गया है। नंदुरबार एसीबी की एक टीम ने शनिवार को सतना तालुका के नामपुर सुदूर इलाके में जय खेड़ा पुलिस स्टेशन के एक सहायक फौजदार को रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। इस कार्रवाई से भ्रष्ट पुलिस में हड़कंप मच गया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान जगन्नाथ लाला महाजन (57) के रूप में हुई है।

    नाशिक ग्रामीण के जय खेड़ा थाने के सहायक फौजदार पर कार्यरत 57 वर्षीय जगन्नाथ महाजन ने शनिवार को शिकायतकर्ता की मां और दो बहनों का नाम अपराध की घटना से हटाने के लिए  40,600 रुपये की रिश्वत मांगी थी। पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी महाजन को गिरफ्तार किया। उक्त गिरफ्तारी पुलिस अधीक्षक सुनील कदस, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण न्याहलोद, पुलिस उपाधीक्षक (रीडर) सतीश भामरे, नंदुरबार के पुलिस उपाधीक्षक राकेश चौधरी,  इंस्पेक्टर समाधान वाघ, पुलिस कर्मी उत्तम महाजन, विजय ठाकरे, देवराम गावित के मार्गदर्शन में मनोज अहिरे ने की।