शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश, गुटबाजी छोड़कर जनता की समस्याओं का समाधान करें

    Loading

    नाशिक : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने नाशिक शिवसेना पदाधिकारियों (Shiv Sena Office Bearers) को गुटबाजी (Factionalism) छोड़कर जनता (Public) की समस्याओं का समाधान करने का आदेश दिया है।  नाशिक की जनता झुकाव आज भी शिवसेना के प्रति पहले जैसा ही है। लोगों में शिवसेना के प्रति आस्था कम नहीं हुई है, इसलिए शिंदे गुट के लोगों पर टीका-टिप्पणी करने के स्थान पर नाशिक में शिवसेना को कैसे और मजबूत बनाया जाए, इसके लिए सभी लोग मिलकर काम करें, ऐसे आदेश शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने नाशिक के शिवसेना पदाधिकारियों को दिए। 

    मातोश्री में शिवसेना के प्रति अपनी वफादारी दिखाने गए नाशिक के शिवसेना पदाधिकारियों से चर्चा के दौरान शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सभी से आगामी चुनाव के लिए तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने इस दौरान पदाधिकारियों से कहा कि वे गुटबाजी को भूलकर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए सामूहिक रूप से काम करें, इस दौरान शिवसेना प्रमुख ने शिवसेना पदाधिकारियों और नगर सेवकों से कहा कि वे लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए सदैव तत्पर रहें। 

    शिवसेना का अभेद्य किला होने के बावजूद पूर्व नगरसेवक प्रवीण तिदमे ने शिंदे गुट में प्रवेश किया। इसके बाद शिवसेना प्रमुख सतर्क हो गए और उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को ये निर्देश दिए कि वे नाशिक शहर के सभी नगरसेवकों के घर जाकर उन्हें समझाए कि शिंदे गुट में जाकर अपना भविष्य खराब न करें। इसके बाद जिले के सभी शिवसेना नेताओं ने सभी नगरसेवकों से चर्चा की। इस चर्चा के बाद शिवसेना के पूर्व नगरसेवक प्रवीण तिडमे, कल्पना चुंभले, श्याम साबले को छोड़कर शिवसेना के सभी पदाधिकारी, पूर्व नगर सेवक मुंबई स्थित शिवसेना प्रमुख के आवास मातोश्री पर गए। 

    मातोश्री में नाशिक जिले के शिवसेना के पदाधिकारियों ने शिवसेना के प्रति वफादारी दिखा कर एकता का परिचय दिया। उप नेता सुनील बागुल, पूर्व विधायक वसंत गीते, दत्ता गायकवाड, जिलाअध्यक्ष विजय करंजकर, महानगर प्रमुख सुधाकर बडगुजर, अजय बोरस्ते, विलास शिंदे सहित शिवसेना के पूर्व पदाधिकारी, युवा सेना, भारतीय विद्यार्थी सेना, महिला अघाड़ी और अन्य सभी मान्यता प्राप्त संगठनों से जुड़े लोगों ने शिवसेना के प्रति अपनी निष्ठा दिखायी।

    नाशिक जिले से सभी शिवसेना पदाधिकारियों, नगरसेवकों और कार्यकर्ताओं ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के प्रति निष्ठा दिखायी। इस दौरान सभी ने कहा कि चाहे हम कितनी भी चुनौतियों का सामना करें, हम शिवसेना का साथ नहीं छोड़ेंगे।