arrest
File

पिंपरी. इंजीनियरिंग (Engineering) के छात्रों के एक ग्रुप ने अजीबों- गरीब तरह से बर्थडे (birthday) मनाया, जिसकी वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज ( Case registered) कर लिया. बर्थडे सेलिब्रेशन (birthday celebrations) के दौरान छात्रों (students) ने एक दूसरे पर जमकर अंडे (Eggs) फेंके. 

 

इसका वीडियो सोशल मीडिया ( Video social media) में वायरल (Viral) होने के बाद पुलिस ने बर्थडे बॉय समेत अन्य छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. जन्मदिन का यह सेलिब्रेशन पुणे जिले जुन्नर तालुका इलाके में हुआ.

मंदिर के मुख्य द्वार के सामने मनाया बर्थ डे

पुलिस ने बताया कि मुक्ताई मंदिर के सामने रहने वाले सकलेन नासिर अतहर का जन्मदिन था. इसके उपलक्ष्य में रविवार की रात को पार्टी का आयोजन किया गया था.इस पार्टी में नासिर समेत नारायणगांव के उसके दोस्त सकीर अमिन जमादार, अरमान खालिद शेख, मइन इकलाख अतर, मोसिन फिरोज इनामदार और जाहिद पीर मोहम्मद पटेल भी शामिल हुए थे. इस पार्टी में उन्होंने एक दूसरे पर जमकर अंडे बरसाए. इसका एक वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यही वीडियो उनके लिए मुसीबत बन गया. पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते भीड़ जुटाने पर प्रतिबंध हैं. इसके बावजूद मंदिर के मुख्य द्वार के सामने छात्र एकत्र हुए और एक दूसरे पर जमकर अंडे फेंके. इस पार्टी के लिए बाकायदा वे लोग दर्जनों की संख्या में अंडे लेकर पहुंचे थे.रात में हुई इस पार्टी को लेकर इलाके के कुछ लोगों ने आपत्ति भी की.

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की. छात्रों की पहचान होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि छात्रों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.