Murder
File Photo

    Loading

    पुणे: मुफ्त में शराब (, Free Liquor) नहीं देने पर मैनेजर (Manager) की गला दबाकर और सिर पर सीमेंट के गट्टू से हमला कर हत्या (Murder) करने की घटना सिंहगढ़ रोड़ परिसर में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों में पहले से ही विवाद था। मृतक का नाम दिनेश उर्फ दिनकर सूर्यभान कोटमाले (35) है, जबकि इस मामले में तोसेफ रफीक शेख (24) को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। इस मामले में उमाकांत माने (46) ने सिंहगढ़ रोड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता घुले ब्रदर्स, कंट्री लिकर नामक प्रयेजा सिटी वडगांव परिसर में देसी शराब की दुकान है। यहां पर दिनेश उर्फ दिनकर मैनेजर के रूप में काम करते थे। आरोपी हमेशा इस दुकान में शराब पीने आता था। इसलिए दोनों एक दूसरे को पहचानते थे। 

    मुफ्त में मांग रहा था शराब

    मैनेजर दिनेश वतोसेफ के बीच पहले से भी विवाद था। तोसेफ शराब पीने दुकान में आया। उसने मुफ्त में शराब मांगी, लेकिन दिनेश ने मुफ्त में शराब देने से मना कर दिया। इससे तोसेफ गुस्से में आ गया। उसने पुराने विवाद में दिनेश का गला दबा दिया। उसके सिर पर सीमेंट का गट्टू से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। सिंहगढ़ रोड़ पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया है। मामले की जांच सहायक इंस्पेक्टर दीपक कादबाने कर रहे हैं।