असलम शेख ने समाप्त करवाया उल्हासनगर कांग्रेस का अनशन

    उल्हासनगर. उल्हासनगर महानगरपालिका (Ulhasnagar Municipal Corporation) के संपत्ति कर विभाग (Property Tax Department) के अन्यायपूर्ण कर को निरस्त करने की मांग और अन्य मांगों को लेकर उल्हासनगर शहर जिला कांग्रेस कमेटी (Ulhasnagar City District Congress Committee) के अध्यक्ष रोहित सालवे, सुनील बेहरानी, ​​साउथ ब्लॉक अध्यक्ष किशोर धड़के, नानिक आहूजा, ट्रेनर अमर जोशी, महासचिव विशाल सोनवणे ने आमरण अनशन शुरू किया था। 

     स्थानीय कांग्रेसियों ने 22 सितंबर को उल्हासनगर महानगरपालिका के सामने आमरण अनशन शुरू किया गया था, लेकिन महानगरपालिका प्रशासन द्वारा अनशन स्थल पर कार्रवाई की थी, महानगरपालिका तत्काल मंडप हटाने की बात कही थी उसके कांग्रेसियों को महानगरपालिका के सामने से हटना पड़ा, लेकिन उसके  बाद नेहरू चौक स्थित कांग्रेस  कार्यालय में यह अनशन जारी रखा था।  कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठों ने अनशन का संज्ञान लिया और अनशन के तीसरे दिन मुंबई जिले के पालकमंत्री असलम शेख ने धरना स्थल का दौरा किया और महानगरपालिका कमिश्नर से इस मुद्दे पर चर्चा करने के बाद निर्णय लेने को कहा। 

    …तो लोगों को होगा फायदा

    अनशनकर्ता रोहित सालवे ने बताया कि अगर यह फैसला लिया जाता है तो इससे शहर के दस हजार नागरिकों को फायदा होगा और साथ ही मनपा को आर्थिक लाभ भी होगा। जिलाध्यक्ष रोहित सालवे ने पालकमंत्री असलम शेख और महिला अध्यक्षा संध्याताई सव्वालाखे के साथ-साथ उल्हासनगर प्रभारी और महाराष्ट्र महासचिव रानी अग्रवाल, कांग्रेस नेता जयराम लुल्ला को उनके मार्गदर्शन के लिए और सभी प्रदर्शनकारियों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को आंदोलन को सफल बनाने में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।