suicide
Representative Image

Loading

महाराष्ट्र: ठाणे से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल यहां के भाईंदर इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है जहां एक 13 साल के लड़के ने अपने बाल छोटे कट जाने से नाराज होकर 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

ज्यादा बाल काटने पर हुआ गुस्सा 

मिली जानकारी के मुताबिक, भाईंदर के पूर्व में न्यू गोल्डन एरिया में सोनम इंद्रप्रस्थ नाम की बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग की 16वीं मंजिल पर पाठक परिवार रहता है। दरअसल 13 वर्षीय शत्रुघ्न राजीव पाठक जो 8वीं कक्षा का छात्र है और वो अपने परिवार के साथ रहता था। उसे उसका चचेरा भाई बाल कटवाने के लिए ले गया था। 

खिड़की से नीचे कूदकर आत्महत्या

लेकिन ज्यादा ही बाल कटवाने की वजह से उन्हें गुस्सा आ रहा था। ऐसे में उसका गुस्सा शांत करने के लिए घर के लोग भी उसे समझा रहे थे,  लेकिन वह असफल रहे। ऐसे में गुस्से में आग बबूला हुए शत्रुघ्न ने मंगलवार रात करीब 11:30 बजे बाथरूम की छोटी सी खिड़की से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

आकस्मिक मौत का मामला दर्ज

इस मामले में नवघर थाने में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संदीप पाल्वे इस घटना की जांच कर रहे हैं। शत्रुघ्न पाठक ये घर का सबसे छोटा बेटा था। उनकी दो बड़ी बहनें हैं। सबसे छोटा होने के कारण वह सबका चहेता था। लेकिन इस घटना से शत्रुघ्न का परिवार पूरी तरह सदमे में है।