Ulhasnagar Crime

Loading

उल्हासनगर: उल्हासनगर क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 (Ulhasnagar Crime Branch Unit-4) ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया है जो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से देशी कट्टा लाकर उल्हासनगर (Ulhasnagar) में बेचते थे और उल्हासनगर से कपड़ा खरीदकर उसे संभाजी नगर (Sambhaji Nagar) में बेंचते थे। यही इनका नियामित कारोबार था। क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेन्द्र अहिरे को इसकी सूचना मिली और उन्होंने क्राइम ब्रांच की एक टीम को इन आरोपियों को पकड़ने के लिए निर्देशित किया।

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम नें उल्हासनगर-5 के दूधनाका से एसटी स्टैंड के बीच जाल बिछाया और मुकेश वाइन्स के सामने से मुखबिर की निशानदेही पर आसिफ नसीर शेख और तौफीक हसन शेख निवासी रांजनगांव, संभाजी नगर को गिरफ्तार कर लिया। उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से 2 देशी कट्टे और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया। सभी बरामद आग्नेयास्त्र की कीमत 77 हजार रुपए आंकी गई है। 

आसिफ पर पहले भी हथियार बेचने का केस दर्ज

खास बात यह है कि चार दिन पहले भी तीन आरोपी गिरफ्तार हुए जिनके पास से के एफ 7.65 अंकित पिस्तौल बरामद हुई थी और इनके पास से बरामद कट्टे में भी यही अंकित है। क्राइम ब्रांच की टीम यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों एक ही जगह से इन आग्नेयास्त्र को खरीदते थे। आसिफ पर पहले भी हथियार बेचने का केस दर्ज है।