Bhiwandi Crime

    Loading

    भिवंडी: भिवंडी शहर (Bhiwandi City) से सटे खोणी गांव में मध्यरात्रि के दौरान एक घर में सशस्त्र 5 लुटेरे (Robbers) घुस गए। घर में सो रही महिला के गले पर चाकू (Knife) रखकर शरीर पर पहने करीब 9 तोला सोने के आभूषणों (Gold Jewelery) को निकाल लिया और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए घर से बाहर निकल पड़े। 

    महिला द्वारा मदद के लिए शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग एकत्रित होकर लुटेरों का पीछा किया लेकिन लुटेरे आत्म सुरक्षा के लिए साथ में लाए हुए पत्थर पीछा कर रहे लोगों पर फेंक कर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित महिला द्वारा घटना की शिकायत निजामपुर पुलिस स्टेशन (Nizampur Police Station) में दर्ज कराई गई है।उक्त घटना से समूचे क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर भारी डर फैल गया है।

    सोने के आभूषण लेकर हुए फरार

    पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार खोनी गांव में एड अजय विष्णू पाटील अपनी पत्नी और लड़के सहित एक खोली में व उनकी माता नंदाबाई व 6 वर्ष की बेटी दूसरी खोली में सोई हुई थी। रात्रि 3 बजे  करीब 5 लुटेरों ने पहले अजय पाटिल के कार्यालय का ताला तोड़कर अंदर घुसे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। कार्यालय के बगल स्थित खोली में सो रही एड. पाटिल की मां नंदाबाई के दरवाजे की कुंडी तोड़कर लुटेरों की मंडली अंदर घुस कर नंदा बाई के गले पर धारदार चाकू रख दिया। नंदा बाई ने चाकू देखकर कांपते हुए कहा कि हमको और हमारी बच्चे को कुछ मत कीजिए ।चोरों के धमकाने पर उन्होंने शरीर पर पहने हुए चैन, चूड़ी सहित करीब 9 तोला वजन के सोने के आभूषण निकालकर लुटेरों को दे दिए। लुटेरे आभूषण लेकर जब घर से बाहर निकले तब नंदा बाई ने शोर मचाया जिसे सुनकर आसपास के लोग लुटेरों को पीछे दौड़ पड़े। चालाक शातिर लुटेरों ने पीछा कर रहे लोगों से अपनी जान बचाने की खातिर साथ में लाए हुए कंकड़-पत्थर को पीछे आ रहे लोगों पर फेंक-फेंक कर मारना शुरू कर दिया। पत्थरों की मार से  लोग अपनी जान बचाने को मजबूर हुए।

     निजामपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज

    पत्थरों की मार से डर वश लोगों ने लुटेरों का पीछा करना छोड़ दिया जिससे लुटेरे मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार की शिकायत पर निजामपुर पुलिस ने अपराधिक मामला दर्ज किया है। उक्त घटना से समूचे गांव में सुरक्षा को लेकर दहशत फैली है। ग्रामवासियों ने पुलिस प्रशासन से घटना में लिप्त सभी चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है।