Tejashwi Yadav's clarification on the allegation of Rs 5 crore bribe for election ticket
File Photo

Loading

पटना: बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को मिली हार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्‍होंने तो पहले ही बता दिया था कि हनुमान जी भाजपा से नाराज हैं, कांग्रेस की एकतरफा जीत हुई है। यह हार सिर्फ भाजपा, पीएम मोदी की हार नहीं है। यह पूंजीवाद की भी हार है, उनके सहयोगियों की हार है। 

तेजस्वी ने कहा कि यह एक संदेश है कि पूरी मजबूती के साथ हम अगर एकजुट होकर लड़े, जिसकी कवायद मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, लालू यादव और हम सब कर रहे हैं, सभी लोगों को गोलबंद करें और जीतें। 

तेजस्‍वी ने यह भी कहा कि हम (तेजस्‍वी-नीतीश) ये पहले ही बता चुके हैं कि हमारी पीएम या सीएम बनने की इच्‍छा नहीं है। हम लोगों का एकमात्र लक्ष्‍य है कि देश में जनता के लिए काम होना चाहिए, गरीबी के लिए काम होना चाहिए। बेरोजगारी हटाने के लिए काम होना चाह‍िए। महंगाई कम होने के लिए काम होना चाहिए। किसान-मजदूर, सैन‍िकों-जवानों के लिए काम होना चाहिए।

बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि जो आम व्‍यक्ति है, उसके लिए काम होना चाहि‍ए। हम लोग इस काम में लगे हैं कि सब लोग गोलबंद हो जाएं,  देश का लोकतंत्र और संवि‍धान को बचाने में लगे हुए हैं।