PM Modi reached the CAG office in the first audit day function, said - today audit is being considered as an important part of value addition
File Photo: ANI

    नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के नादिया में सड़क दुर्घटना (Accident) में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रिय राहत कोष (PMNRF) से प्रत्येक को 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। वहीं घायलों को 50,000 रुपये दिए जाएंगे। यह जानकारी पीएमओ की तरफ से दी गई है। 

    बता दें कि जिले में शव ले जा रहा जा एक वाहन रविवार तड़के सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गया, जिसके चलते शव यात्रा में शामिल 18 लोगों की मौत हो गई। जिसमें छह महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल था। 

    पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक मिनी ट्रक पर अर्थी के साथ 35 से अधिक लोग सवार थे। उन्होंने बताया कि हंसखाली में तड़के करीब तीन बजे यह वाहन पत्थर से लदे व सड़क पर खड़े एक ट्रक से टकरा गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि छह अन्य ने अस्पताल ले जाते समय या उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों और पुलिस ने घायलों को शक्तिनगर जनरल अस्पताल पहुंचाया। घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें कृष्णानगर स्थित एक अन्य अस्पताल भेज दिया।