सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी (BJP), समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party), बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party), कांग्रेस (Congress) सहित तमाम दलों ने अपनी पूरी ताकत चुनाव में लगा दी है। वैसे सूबे में प्रमुख मुकाबला भाजपा बनाम सपा ही नजर आ रहा है। यही कारण है कि बीजेपी और सपा नेताओं के बीच जुबानी जंग शुरू है। इसी कड़ी में अब आजमगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा ने आजमगढ़ को अपराधियों का गढ़ बना दिया। 

    बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने इसको (आजमगढ़) अपराधियों का गढ़ बनाकर यहां के नौजवानों के सामने पहचान का संकट खड़ा किया। पेशेवर अपराधी और माफिया जब निकलते थे तो गरीबों और व्यापारियों के मन में एक भय पैदा होता था कि पता नहीं किसके मकान और प्रतिष्ठान पर कब्जा कर ले। 

    योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय हो गया था। देश के अंदर एक नारा चल रहा था कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझो होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने बाबासाहेब आंबेडकर के नाम पर राजनीति तो की लेकिन दलितों और गरीबों की जब बात होती तो वह मौन ले लेते थे।