PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी मोटोरोला (Motorola) ने अपना नया स्मार्टफोन (Moto New Smartphone) भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Moto G22 है, जिसे कई शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन Motorola के नए बजट (Budget Phone) फोन के रूप में आया है। कंपनी ने इस फोन को पिछले महीने यूरोप में लॉन्च किया था। Moto G22 एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन, 90Hz डिस्प्ले और दमदार बैटरी के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Moto G22 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) मैक्स विजन डिस्प्ले है, जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है, जो IMG PowerVR GE8320 GPU और 4GB RAM के साथ पेश किया गया है। 

    Moto G22 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर चलता है। Moto G22 में 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सुरक्षा के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इस स्मार्टफोन में Moto G22 में 0W टर्बो पावर चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। 

    Camera 

    Moto G22 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें f/1.8 लेंस के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर। जबकि 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Moto G22 स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

    Price And Offers 

    भारत में Moto G22 के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 10,999 रुपये रखी गई है। फोन बुधवार, 13 अप्रैल से फ्लिपकार्ट के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है। हालांकि मिंट ग्रीन कलर बाद में उपलब्ध कराया जाएगा। Moto G22 पर लॉन्च ऑफर में 1,000 रुपये की बैंक छूट मिलेगी। वहीं ऑनलाइन ग्राहकों के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई भी सुविधा भी होगी।