मां ने बेटे के टिफिन पैक में की ये गलती, फेसबुक पर तस्वीर डालते ही, लोग बोले- छी छी!

    Loading

    सोशल मीडिया पर बहुत से लोग अपने जीवन से जुड़ी बातों को सांझा करते हैं। एक परेशान मां ने एक ऐसा ही पोस्ट फेसबुक (Facebook) पर शेयर कर लोगों से सलाह मांगी थी। दरअसल अमेरिका (America) में रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन अपने बेटे के लंचबॉक्स (Mistake In Lunch Box) की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लोगों से सलाह मांगी कि आखिर टिफिन पैक करने में उससे क्या गलती हो रही है? लंचबॉक्स की वजह से स्कूल में उसके बेटे का काफी मजाक बनाया जाता है। वो समझ नहीं पा रही है कि आखिर गलती क्या है?

    ऐसे पैक करती थी लंचबॉक्स

    लोगों की नजर महिला द्वारा पोस्ट फोटो में कई चीजों पर पड़ी। तस्वीर देखने के बाद लोगों ने महिला को कई कारण बताए, जिसकी वजह से उसके बच्चे का मजाक बनाया जा रहा है। दिख रहे टिफिन बॉक्स की फोटो में एक बॉइल्ड अंडा काटकर डाला गया था। साथ ही कटे हुए एक मुट्ठी अंगूर, कटे हुए पीच थे। मां ने मुताबिक ये एक परफेक्ट हेल्दी टिफिन है। लेकिन जाने क्यों स्कूल के बच्चे उसका मजाक उड़ाते हैं? उसने लोगों से इसका सुझाव मांगा था।

    ये थी बड़ी गलती

    लोगों ने फोटो देखने के बाद कई गलती गिनाई। लोगों ने लिखा कि कभी भी टिफिन में अंडे काटकर ना दे। कई घंटे रखने के बाद बॉयल्ड एग से बदबू आती है और इसमें बैक्टेरिया आ जाते हैं। पोस्ट को देखकर कुछ लोगों ने लिखा कि अंगूर को काटकर पैक ना करें। साथ ही फ्रूट्स पूरे का पूरा ही पैक करे। फल काट देने से अनहेल्दी हो जाता है। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि उनके हिसाब से टिफिन परफेक्ट है, ये हेल्दी है। एक महिला ने लिखा कि ये पूरी तरह हेल्दी है।  स्कूल वालों की ही कोई गलती है, टिफिन पूरी तरह परफेक्ट है।