Pic : RRRMovies/Instagram
Pic : RRRMovies/Instagram

Loading

मुंबई : साउथ (South) के मशहूर डायरेक्टर (Director) एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी अपने झंडे गाड़ दिए हैं। इस फिल्म ने अपने देश को गौरवान्वित किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना जबरदस्त जादू चलाया है। इस फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के साथ-साथ बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला है। 

वहीं इस गाने का क्रेज भी लोगों पर खूब देखने को मिला है। फिल्म के इस गाने पर न केवल इंडियन बल्कि विदेशी लोग भी जमकर डांस कर रहे हैं। जिसका वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है। लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है वो इन सब से बिल्कुल हटकर है। वायरल हो रहे इस वीडियो को आप भी देखकर ‘वाह’ बोल पड़ेंगे। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो को ‘RRR Movies’ के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। 

जिसमें आप देख सकते हैं की एक जगह पर कई कारें खड़ी हैं। जानकारी के मुताबिक ये सभी कारें टेस्ला कंपनी की हैं। जो ‘नाटू नाटू’ गाने के बीट्स पर लाइट्स और टेललैंप के जरिए एक्शन कर रही हैं। वीडियो को शेयर कर ‘आरआरआर मूवीज’ ने कैप्शन में लिखा, “न्यू जर्सी में ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ की बीट्स पर टेस्ला कारों की लाइट्स ने सिंक किया है। सभी प्यार के लिए धन्यवाद।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

बता दें कि यह वायरल वीडियो अमेरिका के न्यू जर्सी का है। जहां पर टेस्ला कारों ने ‘नाटू नाटू’ गाने पर लाइट शो प्रस्तुत किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो की हर कोई वाहवाही कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।