(Image-Twitter-@meriteshkashyap)
(Image-Twitter-@meriteshkashyap)

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। बीते कुछ दिनों से एलिवेटेड रोड पर जश्न के नाम पर हुड़दंग के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। अब यहां एलिवेटेड रोड पर युवक युवतियों के डांस का एक नया मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए दो वीडियो में सड़क पर खड़ी कार के बोनट पर केक रखा है और दो युवतियां फिल्मी गाने पर डांस करती दिख रही हैं। जिसे लेकर अब वीडियो वायरल हुआ है। 

    युवक और दो युवतियों के खिलाफ केस दर्ज

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस हरकत में आ गई और युवतियों को ट्रेस कर कौशांबी थाने में एक युवक और दो युवतियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने इस मामले में युवक को गिरफ्तार करने के साथ ही कार भी बरामद कर ली है। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, राजनगर एक्सटेंशन से शुरू होकर इंदिरापुरम क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से जुड़ने वाली एलिवेटेड रोड की लंबाई करीब पौने 11 किलोमीटर है। 1248 करोड़ रुपये की लागत से बनी एलिवेटेड रोड 227 सिंगल पिलर पर छह लेन की है। बीते कुछ दिनों से यह एलिवेटेड रोड जन्मदिन पार्टी और हुड़दंग का अड्डा बन चुका है।

     

    वीडियो हुआ वायरल  

    इतना ही नहीं बल्कि इसी क्रम में एक और मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे वीडियो में दो युवतियां नंदग्राम थानाक्षेत्र में एलिवेडेट रोड पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी कार के बोनट पर एक केक रखा हुआ है तेज आवाज में गाना बज रहा है। गाने पर दोनों लड़कियां नाच रही हैं। एक अन्य वीडियो में एलिवेटेड रोड पर कार के आगे युवक और युवती गाने पर नाच रहे हैं, जबकि दूसरी युवती वीडियो बना रही है। कौशांबी थाना प्रभारी प्रभात दीक्षित का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में प्रताप विहार के रहने वाले विकास को गिरफ्तार करने के साथ ही कार भी बरामद कर ली गई है। फ़िलहाल इस हुड़दंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।