indore-lokayukta-dsp-vedant-sharma-ran-half-nude-attacked-neighbour-sandeep-fight-over-luxury-suv-kanadiya-police-indore

डीएसपी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

    Loading

    इंदौर, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) शहर में रहने वाले लोकायुक्त डीएसपी (DSP) वेदांत शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में डीएसपी वेदांत शर्मा अर्धनग्न हालत में एक शख्स से लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं, डीएसपी उसी हालत में डंडा लेकर उस शख्स के पीछे दौड़ पड़े। यह पूरी घटना वहां लगे हुए सीसीटीवी कैमेरा में कैद हो गयी। 

    दरअसल, डीएसपी (DSP) वेदांत शर्मा के पडोसी संदीप विज अपने घर में कुछ कंस्ट्रक्शन काम करवा रहे थे। तब डीएसपी के घर के बाहर खड़ी  गाड़ी में धूल लगी गई। इस बात से डीएसपी को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने पडोसी के साथ गाली गलौज की और इसके मारपीट भी शुरू कर दी।

    सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में साफ दिख रहा है कि कॉलोनी की बीच सड़क पर डीएसपी अर्धनग्न हालत में अपने पडोसी से लड़ाई कर रहे हैं। डीएसपी ने मारपीट शुरू की तब पडोसी भागने लगे तो वेदांत शर्मा घर से डंडा लेकर आए ओर उसे मारने दौड़े। डीएसपी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

    इस घटना के बाद कनाड़िया थाना प्रभारी जगदीश जमरे ने डीएसपी वेदांत शर्मा की तरफ से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, उनका कहना है कि वह संदीप विज की तरफ से शिकायत मिलने पर भी मामला दर्ज किया जाएगा।

    वहीं, दूसरी तरफ डीएसपी का कहना है कि, उनके पडोसी संदीप विज के घर पिछले 6 महीने से काम चल रहा है। इसके वजह से मकान निर्माण का मलबा उनके घर के करीब फेंका जा रहा था। उन्होंने ने कई बार पडोसी को गंदगी साफ कराने को कहा तो वो उनके साथ गाली गलौज  और मारपीट करने लगे।