(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: हम सब जानते है बारिश के मौसम में हमें सबसे ज्यादा परेशान करते है वो है मच्छर और कीड़े। फिर हम इन्हे भगाने के लिए कई तरह के उपाय करते है। लेकिन कई बार उन उपायों से कुछ भी नहीं होता। कई बार लोग कीड़ों को मारने के लिए दवाओं का इस्तेमाल करते हैं तो कभी इलेक्ट्रिक बैट का इस्तेमाल करते है लेकिन कई बार यह सब उपाय फेल हो जाता है। लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने कीड़ों को मारने के लिए जानवर का सहारा लिया है। 

    यूं कीड़ों को खाती है छिपकली

    आपको बता दें कि वो जानवर  कोई और नहीं बल्कि छिपकली है। जी हां ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने अपनी उंगलियों से हरे रंग की एक मोटी सी छिपकली को पकड़ रखा है। वह छिपकली को किचन सेल्फ के पास ले जाता है और छिपकली एक-एक कर अपनी जीभ में लपेट कर कीड़ों को चट कर जाती है।

    जहां भी कीड़े दिखाई देते है शख्स छिपकली को वहीं ले जाता है और वह अपनी भूख मिटाती नजर आती है। वीडियो को इस तरह एडिट किया गया है कि छिपकली जैसे ही अपने शिकार की ओर लपकती है, वैसे ही बुलेट की आवाज आती है, ऐसा लगता है छिपकली कीड़ों पर फायर कर रही है। इस वीडियो को देख आप भी दंग रह जाएंगे। 

     

    वायरल हुआ वीडियो 

    आपको बता दें कि होश उड़ाने वाले इस वीडियो को Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, जिस पर 7.9 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि साढ़े 9 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं।  इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अजीब-अजीब कमेंट्स कर रहे हैं।

    वही कुछ यूजर ऐसी छिपकली ऑनलाइन ऑर्डर करने की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे ही दूसरे वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने इसी तरह की दो छोटी छिपकलियां का वीडियो शेयर किया है, जो कीड़े खाती दिख रही हैं। इस वीडियो को देख सबसे पहले लोग चौंक रहे है। क्या आपको भी ऐसी छिपकली की आवश्यकता है।