death
Representative Photo/Social Media

    Loading

    नई दिल्ली: प्यार से जुड़े कई साले मामले सामने आते रहते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत वायरल हो रही है कि एक शख्स ने अपने गलफ्रेंड के मां को किडनी डोनेट की है और उसी गर्लफ्रेंड ने किसी दूसरे शख्स के साथ शादी कर ली। प्यार में इंसान अपनी सुधबुध खो बैठता है। ऐसा ही एक मामला बिहार से सामने आया है, दरअसल यहां गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए शख्स ने जो किया उसे जानकर सब हैरान है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

    युवक ने की खुद के मर्डर की साजिश 

    दरअसल ये चौंकाने वाला मामला बिहार से सामने आया है। बता दें कि यहां एक युवक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, हालांकि इस शादी के लिए उसके परिवार वाले इसके लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद युवक ने जो किया उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, युवक ने अपने ही मर्डर की साजिश रच डाली। तब से बिहार में सनसनी मची हुई थी।

    वजह थी प्रेम प्रसंग

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहार के छपरा जिले के बलुआ टोला गांव का रहने वाले 22 वर्षीय युवक मुन्ना शाह की हत्या कर दी गई है। इस बारे में बिहार पुलिस को खबर मिली थी कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद युवक के शव को गायब कर दिया गया था। इसे लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की लाश ढूंढने की कोशिश की और तलाशी में जुट गए।

    पुलिस में दर्ज हुआ था केस

    आपको बता दें कि जब पुलिस ने जब इस युवक के लाश को तलाशना शुरू किया तो पुलिस को काफी दिन तक कुछ समझ नहीं आया, मानों ये केस एक पहले सी बन गयी थी। इसके बाद पुलिस ने अंत में युवक का मोबाइल ट्रैक किया। फिर जो कहानी सामने आई यह जानकर पुलिस भी बेहद चौंक गई।  पुलिस ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद मशरक के सीमावर्ती थाना इलाके में युवक की लाश तलाशी गई। बता दें कि गांव के चवर तथा नदी-तलाब में युवक के शव की खोज की गई, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला। 

    ऐसे खुली पोल 

    आपको बता दें की पुलिस ने तीन दिनों तक कड़ाके की ठंड में मृतक युवक की तलाश की। इसके बाद सारण के SP के निर्देश पर युवक के मोबाइल को ट्रेस किया गया। मोबाइल ट्रेसिंग के बाद पुलिस को एक बहुत अहम जानकारी हाथ लगी। इसके बाद पुलिस को पता चला कि युवक ने प्रेमिका और अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी ही हत्या की साजिश रची थी। इसके बाद जो हुआ वह वाकई में बेहद चौंकाने वाला था। 

    पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

    इसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रैकिंग के आधार दरियापुर से युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जिन पांच लोगों को मुन्ना शाह की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था, उन्हें अब छोड़ दिया गया था। पुलिस ने मुन्ना शाह से जब पूछताछ किया तो उसने बताया कि इस साजिश में उसकी गर्लफ्रेंड भी शामिल थी। 

    शादी करने के लिए रची साजिश

    दरअसल, अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मुन्ना शाह परिजनों को परेशान करके उन पर दबाव बनाना चाहता था। जिससे प्रेमिका से उसकी शादी हो सके और परिजन इसमें बाधा न बन सकें। पुलिस ने बताया कि साजिश के तहत मुन्ना शाह ने एक कार किराए पर ली और बल्ड बैंक से खून लाकर उसे रास्ते में गिरा दिया फिर वह गायब हो गया। हालांकि मोबाइल ने युवक की सारी पोल खोल दी। युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। इस तरह मोबाइल ट्रैकिंग के जरिये बिहार के इस युवक की पोल खुल गई।