(Image-Twitter-
Awanish Sharan
@AwanishSharan)
(Image-Twitter- Awanish Sharan @AwanishSharan)

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना  सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है, उनमे कुछ वीडियो ऐसे होते है जो दिल जीत लेते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है, जहां एक पुलिस कर्मी ट्रैफिक सिग्नल पर बीच चौराहे में छाड़ू लगा रहे है। इस वीडियो को देख लोग ट्रैफिक पुलिस की तारीफ कर रहे है। जहां हम अपने ऑफिस में एसी की हवा का आनंद लेकर गर्मियों के गर्म दिनों में भी काम सुकून से करते हैं वहीं ट्रैफिक पुलिस तपती धूप, तेज बारिश में भी आपको सड़कों पर ट्रैफिक मैनेज करते दिखेंगे। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    ट्रैफिक पुलिस ने जीता लोगों का दिल 

    दिल छू लेने वाले इस वीडियो में आप  देख सकते है कि एक ट्रैफिक कर्मी बीच सड़क पर झाडू लगा रहे है, इस वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया है। इस वीडियो में पुलिस कर्मी सड़क से कंकड़ पत्थरों को हटाने के लिए खुद झाडू लगाते दिख रहा है, ताकि कोई भी वहां स्लीप न हों और किसी भी प्रकार का हादसा न हों,  वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ट्रैफिक कर्मी की तारीफ कर रहे है। 

     

    आईपीएस अधिकारी ने बनाया वीडियो

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन व्यूज भी मिल चुके हैं, वीडियो में दिख रहे ट्रैफिक पुलिस हम सबके लिए एक आदर्श है।