Image-Twitter-@UtkarshSingh_)
Image-Twitter-@UtkarshSingh_)

    Loading

    नई दिल्ली: फिल्म में दिखाया गया दृश्य हमें आम बात लगी है, लेकिन वही अगर वास्तविक जीवन में हो तो क्या होगा? जी हां बिहार (Bihar) के मुंगेर से जो खबर सामने आयी है, वह होश उडा देने वाली है। दरअसल यहां शादी के 7 दिन बाद एक नवविवाहित महिला भरे बाजार में अपने पति का हाथ छोड़ प्रेमी  संग भाग गई, यह पूरी वारदाद कैमरे में कैद हुई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    महिला और प्रेमी पुलिस के हवाले 

    इससे भी ज्यादा हैरानी वाली बात तो यह है कि यह सब वाकया महिला के पति के सामने हुआ। महिला के पति ने उनका पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन तब तक दोनों मौके से भागने में सफल रहे। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने नई नवेली दुल्हन और उसके प्रेमी को पकड़ लिया है। 

    शादी के 7 दिन बाद पत्नी प्रेमी संग फरार 

    दरअसल यहां पोद्दार कॉलोनी के रहने वाले विवेक कुमार की शादी नया रामनगर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी की रहने वाली मौनी से बीते 14 जून को हुई थी। इसके बाद यह नवविवाहिता शादी के बाद चार दिन ससुराल में रही। इसके बाद 18 जून को अपने मायके चली गई। 21 जून को वह वापस ससुराल आई और दूसरे दिन यानी 22 को प्रेमी के साथ फरार हो गई। 

    चूड़ियां खरीदने के बहना.. 

    दरअसल हुआ ये कि दुल्हन ने पति से कहा, ‘बाजार चलिए, मुझे चूड़ी और कुछ सामान खरीदना है। पति विवेक उसे लेकर बाजार गया, जहां पत्नी ने कहा कि आप ही चूड़ी पसंद कीजिए। जैसे ही पति विवेक चूड़ी पसंद करने लगा, वैसे ही दुल्हन अपने प्रेमी का हाथ पकड़कर भाग गई। पति ने पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह गाड़ी में बैठकर दोनों फरार हो गए। अब यह मामला सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। 

    पीड़ित पति ने बताया पूरा मामला.. 

    इस मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित पति ने पुलिस को बताया कि ‘हम लोग कोतवाली थाना इलाके के ही दीनदयाल चौक पर स्थित अंजलि चूड़ी हाउस खरीद रहे थे, तभी मेरी पत्नी ने दूसरे युवक का हाथ पकड़ लिया और सड़क पर खड़ी स्कार्पियो कार में बैठकर चली गई। वह शादी के जेवरात भी पहनी हुई थी और अपने साथ कछ डॉक्यूमेंट भी रखकर लाई थी।’ 

    पीड़ित पति की मां ने कहा… 

    इस होश उड़ा देने वाली घटना संबंध में पीड़ित पति विवेक की मां कंचन देवी ने कहा कि ”हमारा एक ही लड़का है। बड़े धूमधाम से शादी की थी, लेकिन मेरी बहू गलत निकल गई।उसे अगर प्रेमी के साथ ही जाना था, तो वह शादी ही नहीं करती. हमारे परिवार के साथ उसके परिवार वालों ने धोखा किया है।  अब हमारे परिवार की बेइज्जती हो रही है।”

     

    प्रेमी को जान से मरने की धमकी..

    इतना ही नहीं बल्कि इस घटना में दुल्हन के प्रेमी दिव्यांशु कुमार ने बताया, ”मैं पेशे से ड्राइवर हूं और दूसरे की गाड़ी चलाता हूं. हमारे बीच पिछले 6 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, लेकिन लड़की के घरवाले मुझसे शादी करने के लिए नहीं तैयार नहीं थे. जबरदस्ती इसकी शादी इस लड़के से कर दी. इसके बाद वह ससुराल से बार-बार फोन कर रोती थी और मर जाने की बात कहती थी, जिसके बाद हम लोग भागकर बेगूसराय चले गए और आज ही नवागढ़ी आए ” 

    पुलिस ने कहा.. 

    इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए कोतवाली थाना अध्यक्ष डीके पांडे ने बताया कि विवेक की मां कंचन देवी के आवेदन के आधार पर केस दर्ज करते हुए मामले की जांच  शुरू की गई है। वहीं, आज दुल्हन और उसके प्रेमी को नया रामनगर थाना पुलिस ने सूचना के आधार पर बरामद कर कोतवाली थाना को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में कोतवाली थाना में अपहरण का मामला दर्ज किया गया है।  फिलहाल प्रेमी दिव्यांशु को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है।