ELON-MUSK
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. जहाँ एक तरफ एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा ट्विटर (Twitter) को खरीदने के बाद कंपनी के CEO पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) को लेकर अब अनेकों चर्चाएं तेज हो गयी है। अब तो कुछ लोगों का मानना है कि, पराग अग्रवाल की ट्विटर से शायद छुट्टी हो सकती है। इस बाबत न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने रिसर्च फर्म इक्विलर के हवाले से खबर दी है कि अगर ट्विटर से आने वाले 12 महीने के अंदर अग्रवाल की छुट्टी होती है तो कंपनी को उन्हें 42 मिलियन डॉलर की राशि का भी भुगतान करना होगा। 

    इसके साथ ही इक्विलर के अनुमान में अग्रवाल के मूल वेतन के साथ-साथ सभी तरह के अन्य लाभों को जोड़ा गया है।हालांकि ट्विटर के प्रतिनिधि ने इक्विलर के अनुमान पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से फिलहाल साफ़ इनकार किया है।

    वहीं एलन मस्क के साथ डील के बाद अग्रवाल की तरफ से एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ट्विटर का भविष्य अब अनिश्चित हो गया है। ज्ञात हो कि अग्रवाल पहले ट्विटर के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी थे, उन्हें नवंबर 2021में CEO बनाया गया था। पता हो कि पराग अग्रवाल भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बंबई के छात्र रह चुके हैं। 

    बता दें कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है। मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ख़रीदा है। हालाँकि सऊदी अरब के प्रिंस अल वलीद बिन तलाल अल सऊद ने भी ट्विटर में निवेश किया हुआ है। वहीं उन्होंने ट्वीट कर एलन मस्क के ऑफर को ठुकरा दिया था।