आमिर अली का छलका दर्द, बोले- ‘संजीदा शेख से तलाक के बाद बेटी से नहीं मिला…’

    Loading

    मुंबई: अभिनेता आमिर अली (Aamir Ali) और अभिनेत्री संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) टीवी पर कपल के तौर पर काफी पॉपुलर है। यह दोनों कई बार चर्चा का विषय बनते दिखाई दिए। रील में ही नहीं असल जिंदगी में भी इस जोड़ी ने एक-दूसरे का साथ दिया। हालांकि, शादी के कुछ सालों बाद दोनों ने तलाक ले लिया और अलग होने की घोषणा कर दी। उनके इस फैसले से उनके फैन्स काफी नाराज हो गए थे, दंपति की एक बेटी भी है। इसी बीच अभिनेता आमिर अली ने इस बात पर दुख जताया है कि संजीदा से तलाक के बाद वह अपनी बेटी से नहीं मिल पा रहे हैं।

    आमिर और संजीदा ने अब तक अपने तलाक पर चुप्पी साधी रखी है, हालांकि हाल ही में अभिनेता आमिर अली ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ खुलासे किए है। अभिनेता ने हाल ही में कहा कि ‘अब वह अपनी जिंदगी में दोबारा प्यार पाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। मैं तलाक के बाद तबाह हो गया था। इसके बाद अब संजीदा शेख अब उनके संपर्क में नहीं हैं।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amir Malik (@aamirali)

    अपनी बेटी ऐरा के बारे में बात करते हुए आमिर ने आगे कहा कि उन्हें अपनी बेटी से मिलने की इजाजत नहीं है। आमिर ने इमोशनल हो कर कहा कि, ‘यह बेहद संवेदनशील विषय है और मैं इस पर बात नहीं करना चाहता। मैं कोई पारी नहीं खेलना चाहता। लेकिन, दुर्भाग्य से यह हमेशा दोषी व्यक्ति होता है। मैं अपनी निजी जिंदगी से जुड़े मामलों पर हमेशा खामोश रहा हूं। मैंने उस व्यक्ति के साथ इतने साल बिताए हैं। इसलिए मैं कुछ गलत नहीं कहूंगा। मैं बस उसे शुभकामनाएं दूंगा। मुझे यकीन है कि ऐरा का हमेशा अच्छे से ख्याल रखेंगी।’