दिवाली पार्टी में लगा सितारों का जमावड़ा बॉलीवुड ने ऐसे मनाया जश्न

Loading

मुंबई: दिवाली (Diwali) के इस शुभ अवसर पर हर कोई अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर इसे सेलिब्रेट कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood) में भी दिवाली पार्टी का ट्रेंड लंबे समय से रहा है जहां कई मशहूर सितारे एक छत के नीचे आकर मिलजुलकर जश्न (Celebration) मनाते हैं। इस साल भी कई फिल्मी स्टारों ने अपने घर शानदार दिवाली पार्टी (Diwali Party) का आयोजन किया। जिसमें फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने शिरकत की और मिलकर एक दूसरे के साथ जश्न मनाया। इस साल की ये चर्चित दिवाली पार्टी पर डालें एक नजर। 

एकता कपूर के घर जश्न 
टीवी से लेकर फिल्म जगत तक अपने शोज और फिल्मों के लिए मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर ने बीते दिनों अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया।

जिसमें कृति सेनन, आदित्य रॉय कपूर, अली फजल, ऋचा चड्ढा, विद्या बालन, शिल्पा शेट्टी और समेत कई सारे सितारे अपने खूबसूरत अंदाज में मीडिया के लिए पोज करते हुए नजर आए। मजे की बात ये है कि इस पार्टी में कई सारे सेलिब्रिटीज ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। 

सारा ने रखी ग्रैंड पार्टी
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपने घर पर एक ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें अनन्या पांडे और करण जौहर समेत कई सारे स्टार्स नजर आए। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी देखने को मिली है जिसमें सारा अपनी मॉम अमृता सिंह समेत अन्य लोगों के साथ घर में पार्टी करती नजर आ रही हैं। खास बात ये है कि इस पार्टी में सारा के एक्स-बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन भी उपस्थित थे। 

मनीष मल्होत्रा ने दी दावत
बॉलीवुड के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी अपने घर पर आलीशान दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी समेत कई सारे स्टार्स नजर आए। यहां शाहरुख इस पार्टी में उपस्थित नहीं हो पाए लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान ने उनकी कमी को पूरा किया। 

सलमान ने दी शुभकामनाएं
सलमान खान ने कैटरीना कैफ संग अपनी एक स्पेशल फोटो शेयर करते हुए सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं। दरअसल, सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर 3’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जिसके चलते अभिनेता ने फिल्म का प्रचार करते हुए सभी को बधाई दी और साथ ही अनुरोध किया कि उनकी फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखें और उस पर कोई भी स्पोइलर न दें।