Kangana Yogi
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: झांसी में गुरुवार को यूपी पुलिस द्वारा हुए एनकाउंटर में माफिया डॉन अतीक अहमद के बेटे असद और उनके साथी को मार दिया गया। इसी सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तारीफों के पुल बांधती नजर आई।

एनकाउंटर से खुश हैं कंगना

कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीएम योगी का भाषण देते हुए वीडियो शेयर किया। जिसमें वो विधानसभा में यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, ‘जिस माफियाओं का नाम सामने आ रहा है, वो सपा द्वारा पाला-पोसा माफिया है। हमारी सरकार इनकी कमर तोड़ने का काम कर रही है, हम सारे माफिया को मिट्टी में मिला देंगे।’ इस वीडियो की तारीफ करते हुए कंगना ने लिखा, ‘मेरे भैया जैसा कोई नहीं।’ # योगी आदित्यनाथ।

योगी जी से प्रेरित हैं कंगना

बता दें कि पिछले साल योगी आदित्यनाथ के दूसरी बार सीएम बनने पर कंगना रनौत ने उनसे मुलाकात की थी। इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद मुझे महाराज योगी आदित्यनाथ जी से मिलने का सौभाग्य मिला , जो मेरे लिए अद्भुत शाम थी, मैं खुद को मैं विनम्र, सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हूं..!’

‘इमरजेंस’ में दिखाई देंगी कंगना 

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को कंगना ने खुद ही डायरेक्ट किया है। यह फिल्म साल 1977 में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाई गई इंडियन इमरजेंसी पर बेस्ड है। फिल्म में कंगना प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना पी. वासु की ‘चंद्रमुखी 2’ में राघव लॉरेंस के साथ दिखाई देंगी।