बॉक्स ऑफिस पर दिखा शहनाज गिल की फिल्म ‘हौंसला रख’ का क्रेज, 9वें दिन कमाए इतने करोड़

    Diljit Dosanjh and Shehnaaz Gill’s Honsla Rakh earns 38 crores: ‘बिग बॉस’ फेम अदाकारा शाहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों फिल्म ‘हौंसला रख’ (Honsla Rakh) को लेकर चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज हुई थी। फिल्म में वह अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से दुखी शाहनाज ने फिर भी ‘हौंसला रख’ का खूब प्रमोशन किया था। ‘हौंसला रख’ फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहनाज कई बार इमोशनल होती दिखाई दी। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई बार आंखों से आंसू भी छलक पड़े। खैर, बात अगर ‘हौंसला रख’ फिल्म की करें तो, फिल्म को रिलीज हुए 9 बीत चुके है। इन दिनों में इस फिल्म में करीब 38 करोड़ की कमाई कर ली है।

    Viral Bhayani ने खुद इसकी पुष्टि करते हुए सोशल मीडिया पर शहनाज की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने लिखा ‘शाहनाज गिल और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘हौंसला रख’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने 9 दिनों ने 38 करोड़ का बिजनेस अपने नाम किया है। यह फिल्म दो हफ्ते से यूएस बॉक्स ऑफिस चार्ट्स में टॉप पर है।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    बता दें, शाहनाज और दिलजीत के अलावा ‘हौंसला रख’ में अभिनेत्री सोनम बाजवा भी अहम किरदार में दिखाई दी थी। यह फिल्म रिलीज के साथ ही दिलजीत सिंह ने बतौर प्रोड्यूसर फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म में दिलजीत एक तलाकशुदा पिता की भूमिका में दिखाई दे रहे है जोकि अकेले ही अपने बच्चे को संभाल रहे हैं।