Priyanka Chopra
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) की ग्लैमरस (Glamorous) अभिनेत्री (Actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 22 जनवरी को सेरोगेसी (Surrogacy) की मदद से मां (Mother) बनी है। उन्होंने खुद अपने फैंस को इसकी जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी। इस गुड न्यूज पोस्ट के बाद अभिनेत्री ने आज पहली बार अपनी तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के मुताबिक अदाकारा कार में बैठी है। प्रियंका चोपड़ा अपने कार के फ्रंट मिरर में अपनी मोबाइल से सेल्फी ली। उन्होंने इस मिरर सेल्फी को अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया है। तस्वीर में अभिनेत्री की सुंदरता उभर रही है।

    उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और अपने आखों पर ब्लैक सनग्लास लगाए नजर आई। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अपने कैप्शन में लिखी ‘प्रकाश अच्छा महसूस कराती है’। उनके इस पोस्ट पर फैंस के लाइक्स की भीड़ लगी है। अब तक इस पोस्ट को 10 लाख से अधिक फैंस ने लाइक किया है। वहीं अगर हम प्रियंका चोपड़ा के वर्कआउट की बात करें, तो वह अपनी आगामी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर काफी वयस्त है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    विक्की कौशल और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी

    शकुन बत्रा की ये फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेत्री सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। वहीं अभिनेत्री अपनी दूसरी फिल्म ‘शिला’ में अपनी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगी। फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा  कैटरीना कैफ, विक्की कौशल और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी।