एक्स-हसबैंड आमिर अली से बेटी को मिलने नहीं देती संजीदा शेख, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सकारात्मक माहौल देना मेरी प्राथमिकता है…’

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन की पॉपुलर जोड़ी संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) और आमिर अली (Aamir Ali) तब चर्चा में आए जब मीडिया में खबर आई कि दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए है। इस साल की शुरुआत में दोनों ने अपना 9 साल का प्यार भरा रिश्ता तोड़ते हुए अलग होने के फैसला लिया। संजीदा-आमिर ने अलग होने के बाद 3 साल की बेटी आर्य का पालन साथ मिलकर करने का फैसला भी लिया। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री संजीदा बेटी आर्य को अपने पिता आमिर से मिलने नहीं दे रही है। 

    हिंदुस्तान टाइम्स ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने रिपोर्ट में बताया कि ‘आमिर अली ने पिछले 9 महीनों से आर्य को नहीं देखा है। अली ने भी आर्य से मिलने की उम्मीद छोड़ दी है क्योंकि वह उनके झगड़ों को फिर से प्रज्वलित नहीं करना चाहता है।

    एक पोर्टल ने जब संजीदा शेख से इस पूरे मामले पर बात की तो अदाकारा ने कहा- ‘मुझे लगता है कि लोग मेरे निजी जीवन की तुलना में मेरे पेशेवर जीवन में क्या हो रहा है। मेरी पर्सनल लाइफ को जानने में उन्हें अधिक रुचि रहती हैं। किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दें। मैं  माता-पिता की भूमिका निभाते हुए मैं अपने बेटी को बेस्ट देने की हमेशा कोशिश करती हूं। मेरी बेटी को सकारात्मक माहौल देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता है।’