बिग बॉस से बाहर हुए विक्की जैन, अंकिता लोखंडे का रो-रोकर बुरा हाल!

Loading

मुंबई: तमाम तिकड़मों के बावजूद विक्की जैन को बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। विक्की जैन के एविक्शन की खबर से शो में सभी खिलाड़ी इमोशन हो गए। लेकिन उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कुछ ज्यादा ही नर्वस हो गई। विक्की को घर से बेदखल होते देख अंकिता अपना आपा खो बैठीं और फूट-फूटकर रोने लगीं। अंकिता लोखंडे, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा के अलावा विक्की जैन छठे फाइनलिस्ट थे। उनके बाहर होने के बाद अब शो में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

विक्की के शो से बाहर निकलते समय अंकिता लोखंडे ने खूब ड्रामा किया। जब बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा तो अंकिता रोती रही और मन्नारा और मुनव्वर की भी अपने आंसू रोक नहीं पाए। अंकिता भावुक होकर कहती दिखीं, ‘मुझे लगता है कि वह मुझसे ज्यादा हकदार थे, उन्हें मेरी वजह से नेगेटिविटी झेलनी पड़ी। बाद में अंकिता को वॉशरूम एरिया के पास बैठकर अकेले रोते हुए देखा गया।

दर्शकों को उम्मीद थी कि शीर्ष छह फाइनलिस्ट होंगे। बिग बॉस ने कहानी में ऐसा ट्विस्ट डाला कि सभी खिलाड़ी और दर्शक हैरान रह गए। जबकि शीर्ष 6 प्रतियोगी अच्छा समय बिता रहे थे, बिग बॉस ने कार्य शुरू करने से पहले छह प्रतिभागियों की प्रशंसा की और कहा कि वह उन सभी के प्रति पक्षपाती थे। कन्फेशन रूम में मन्नारा चोपड़ा-मुनव्वर फारुकी की प्यार भरी मुलाकात ने अरुण मैशेट्टी की भाषा और खेल की तारीफ की। तब अचानक बिग बॉस ने खुलासा किया कि शो खत्म होने से पहले एक प्रतियोगी को शो छोड़ना होगा और सीजन में शीर्ष 5 फाइनलिस्ट होंगे।

एलिमिनेशन से पहले एक गेम खेला गया, जिसमें अभिषेक कुमार से लेकर मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी, अंकिता लोखंडे तक सभी लेटर के जरिए फाइनलिस्ट बने। जबकि विक्की के लेटर में ‘एविक्ट’ लिखा हुआ था। बिग बॉस ने विक्की के सफर की सराहना की और उन्हें घर से विदाई लेने को कहा। यह सुनकर अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि विक्की ने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की, लेकिन अंकिता विक्की को गले लगाकर रोती रहीं और फिर उन्होंने शो से बाहर निकलने के बाद विक्की को अकेले पार्टी न करने की चेतावनी भी दी और उनका इंतजार करने को भी कहा।