(Photo Credits: Instagram)
(Photo Credits: Instagram)

टीआरपी की टॉप लिस्ट में बने हुए 'अनुपमा' शो में दर्शकों को हमेशा कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जिसके चलते दर्शक अनुपमा के जीवन से इमोशनली जुड़े हुए हैं।

    Loading

    मुंबई: टीआरपी की टॉप लिस्ट में बने हुए अनुपमाशो में दर्शकों को हमेशा कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं, जिसके चलते दर्शक अनुपमा के जीवन से इमोशनली जुड़े हुए हैं। ख़ास बात यह है कि अब दर्शक अपनी अनुपमा से हफ्ते में सातों दीन मिल सकेंगे। क्योंकि चैनल अब अपने हर शो का प्रसारण हफ्ते में सातों दिन करने जा रहा है।

    ऐसे में स्टार प्लस के सभी प्राइमटाइम शो अनुपमा‘, ‘गुम है किसी के प्यार में‘, ‘इमली‘, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘, ‘पांड्या स्टोर‘, ‘ये है चाहतेंजैसे और अन्य शोज भी सप्ताह के सभी सातों दिन टेलीविजन पर प्रसारित होंगे। अपने चहेते कलाकारों से सातों दिन मिलने को लेकर दर्शक तो उत्साहित हैं ही वहीं शोज के सभी कलाकार भी इसे लेकर बहुत खुश हैं जानिए। 

    अपने दर्शकों से पूरे सातों दिन मिलने को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रुपाली गांगुली उर्फ़ अनुपमा कहती हैं, “अनुपमा के लिए सभी प्रशंसकों  और दर्शकों से मिले आशीर्वाद और प्यार को पाकर मैं खुदको बहुत सौभाग्यवान मानती हूँ। इसलिए, हमारा सप्ताह के सभी सातों दिन ऑन एयर आकर अपने दर्शकों से मिलना जायज है जो हमें उतनी ही प्रसंशा देने। दर्शकों और स्टार प्लस के शोज के बीच के अंतर को कम करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।”

    गुम है किसी के प्यार मेंशो की मुख्य अभिनेत्री सई उर्फ आयशा सिंह कहती हैं, “मैं हमेशा यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि हम दर्शकों के साथ अपने बॉन्ड को कैसे बेहतर बना सकते हैं, और स्टार प्लस हर दिन हमारे शो को प्रसारित करके सभी के लिए एक शानदार नया अवसर लेकर आया है। यह इसका सीधा मतलब है कि अब से आप सभी को गुम है किसी के प्यार मेंऔर भी बहुत कुछ देखने को मिलेगा।”

    बन्नी चाउ होम डिलीवरीकी उल्का गुप्ता उर्फ बन्नी ने बताया, “बन्नी चाउ होम डिलीवरीशो में बन्नी का किरदार निभाते हुए मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है और अब यह मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा बन गया है। अब जब हम इस नई शुरुआत के साथ सप्ताह के सातों दिन दिन दर्शकों के टेलीविजन स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं, इस बात को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ। मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से अधिक जुड़ना चाहती हूं और यह निश्चित रूप से ऐसा करने का एक शानदार तरीका है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

     

    ये रिश्ता क्या कहलाता हैशो की मुख्य अभिनेत्री प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा कहती हैं, “हमें अपने दर्शकों से जितना प्यार और समर्थन मिलता है, वह शानदार है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह सबसे वास्तविक है। इसलिए, अब जब यह आधिकारिक हो गया है, तो हम आपको हर दिन नज़र आएँगे। मुझे उम्मीद है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक ये रिश्ता क्या कहलाता हैशो को हमेशा की तरह देखेंगे और अपना प्यार देते रहेंगे।”

     अब हर अपने चहेते कलाकार और सभी शोज को देखें अपनी टेलीविजन स्क्रीन पर इस रविवार 2 अक्टूबर से, सिर्फ स्टार प्लस पर !