Eknath Shinde, Uddhav Thackeray
File Photo

    Loading

    मुंबई: भले ही महाराष्ट्र के राजनीतिक गलियारे में बड़े उठापठक के बाद नई सरकार गठित हो गई हो लेकिन, अब नई विपक्षी बनी शिवसेना को बागी विधायकों का पार्टी छोड़कर यूं हीं चले जाना विश्वास नही हो रहा है। एक बार फिर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना अखबार में जुबानी जंग छेड़ा है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में कहा है कि, बागी विधायकों- तुम खत्म हो जाओगे, पार्टी नहीं तुम खत्म के कगार पर हो। संपादकीय में आगे कहा है कि, बीजेपी समर्थित शिंदे गुट ने बहुमत परीक्षण जी लिया है इसमें ख़ुशी हो या दुखी एसा कुछ भी नहीं है।

    सामना में आगे उन्होंने बागियों पर हमला बोलते हुए कहा है कि,  शिवसेना से शिंदे की बगावत का मतलब देश की आजादी की लड़ाई नही है। बागी शिंदे के साथ जो विधायक गुड़ के ढेले की तरह चिपके हैं, वे कोई क्रांतिवीर नही हैं। सत्ता और संपत्ति के लिए बगावत एतिहासिक बगावत नही होती सिर्फ स्वार्थ होता है। भाजपा द्वारा शिवसेना को खत्म करने के उद्देश से कराई गई बगावत में बहुमत साबित करके 6 महीने सत्ता का भोग लो, बस यही इसका सार है।

    दूसरी तरफ सांसद व शिवसेना वरिष्ठ ने संजय राउत ने ट्विटर पर बब्लासह्ब ठाकरे के फोटो के साथ ट्विट करते हुए कहा है कि, ‘रुकने वाला वजह ढूंढ़ता हैं,और जाने वाले बहाने’ ढूढ़ता है। आज फिर शिवसेना सुप्रीमो रहे बाला साहेब ठाकरे और पूर्व सीएम उद्धव की ठाकरे की तस्वीर ट्वीट करते हुए शायरी भरे अल्फाजों में बागी एकनाथ शिंदे के ग्रुप जुबानी व्यंग मारा है।