Farooq Abdullah
फारूख अब्दुल्ला

Loading

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah)  का पाकिस्तान (Pakistan) के लिए एक बार फिर प्रेम जगा है। पाकिस्तान में मौजूदा स्थिति पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य से आजादी के समय से ही पाकिस्तान का एक कपटी इतिहास रहा है। उनके पहले प्रधानमंत्री की भी हत्या हुई थी। दुर्भाग्य से भारत के लिए अस्थिर पाकिस्तान खतरनाक है। हमें उपमहाद्वीप में शांति के लिए एक स्थिर पाकिस्तान चाहिए। बता दें कि इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पूरे पाकिस्तान में अशांति का माहौल बना हुआ है। जगह-जगह हिंसा फैली हुई है। 

NC नेता फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि अस्थिर पाकिस्तान हमारे लिए खतरनाक है। हमें एक स्थिर पाकिस्तान चाहिए जो उपमहाद्वीप में शांति के लिए जरूरी है। हम उस देश के अच्छे होने की कामना करते हैं। यह हमारा पड़ोसी है और हमें उम्मीद है कि कुछ बेहतर आएगा और लोगों का शांतिपूर्ण जीवन होगा।  

 फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हमें एक स्थिर पाकिस्तान चाहिए जो उपमहाद्वीप में शांति के लिए बेहद जरूरी है। हम उस देश के अच्छे होने की कामना करते हैं। यह हमारा पड़ोसी हैं और हमें उम्मीद है कि कुछ बेहतर होगा और लोगों का शांतिपूर्ण जीवन होगा।