Kerala crime kollam kerala-a-soldier-was-badly-beaten-then-a-banned-organization-pfi

Loading

तिरुअनंतपुरम: केरल (Kerala) के कोल्लम जिले से चौंकाने वाली एक खबर सामने आई है। यहां के चेन्नापारा इलाके में 2 अज्ञात लोगों ने सेना के एक जवान के साथ बुरी तरह से मारपीट की। यही नहीं, आरोपियों ने जवान की पिटाई करने के बाद उसकी पीठ पर बैन संगठन पीएफआई का नाम भी लिख दिया। घटना के बाद मौके पर दहशत का माहौल है। 

एक मीडिया रिपोर्ट ने पुलिस के हवाले से लिखा कि पीड़ित जवान राजस्थान में पोस्टेड है और उनका नाम शाइन कुमार बताया जा रहा है। शाइन केरल के कोल्लम जिले के रहने वाले हैं। वह छुट्टी लेकर गांव आए थे। 

पीठ पर लिखा बैन संगठन PFI का नाम 

मिली जानकारी के अनुसार, शाइन कुमार बीती रात अपने घर लौट रहे थे, तभी एक शख्स उनके पास आया और उनसे मदद मांगी। लेकिन जब जवान उसे मदद करने गया, तब मौके पर मौजूद एक और व्यक्ति ने उन पर जोरदार हमला किया। यही नहीं आरोपियों ने शाइन कुमार के हाथ पैर बांधे और उनकी जमकर पिटाई की। साथ ही उन्होंने जवान के पीठ पर हरे रंग से बैन संगठन PFI नाम भी लिख दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए।

मामले की जांच कर रही है पुलिस 

आरोपियों के मौके से भाग जाने के बाद शाइन  कुमार को होश आया उन्होंने अपने एक रिश्तेदार को को कॉल किता था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया। थाने में इस घटना की शिकायत भी दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले को लेकर FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की तलश में जुट गई है। हालांकि, अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि जवान पर हमला करने वाले और उनकी पीठ पर PFI लिखने वाले कौन थे। 

पीएफआई पर लगा है बैन

आपको पता हो कि पिछले साल पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) पर केंद्र की मोदी सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया था। जिसके बाद से PFI से जुड़े सभी नेटवर्क को तोड़ने के लिए राष्ट्रीय  जांच  एजेंसी (NIA) ने छापामार कार्रवाई शुरू की है।