IPL 22024 MI vs PBKS Tom Moody on Jasprit Bumrrah
जसप्रित बुमराह और टॉम मूडी (सौजन्य: X)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला टॉम मूडी का मानना है कि मुंबई इंडियंस ने IPL 2024 मैच में गुरुवार को दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया।

Loading

मुंबई: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व हरफनमौला टॉम मूडी (Tom Moody) का मानना है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच में गुरुवार को दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का अच्छे से इस्तेमाल नहीं किया जिससे पंजाब किंग्स (punjab Kings) को इस मैच में बेहद खराब शुरुआत से उबरने का मौका मिल गया।

बुमराह ने अपने पहले (पारी के दूसरे ओवर) स्पैल में सैम कुरेन और राइली रुसो का विकेट चटकाने के बाद खतरनाक शशांक सिंह को चलता किया जिससे जीत के लिए 193 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही पंजाब किंग्स की टीम नौ रन से दूर रह गयी। उन्होंने अपने चार ओवर में महज 21 रन खर्च किये।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला मूडी ने ‘स्टार स्पोर्ट्स’ के कार्यक्रम ‘क्रिकेट लाइव’ में कहा, ‘‘एक बार फिर से दिखा कि मुंबई की टीम मैच के रुख को बदलने के लिए बहुत हद तक बुमराह पर निर्भर है। उन्होंने अपने शुरूआती दो ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर पंजाब किंग्स को बैकफुट पर धकेल दिया था। यह देखना निराशाजनक था कि टीम ने उनसे 13वें ओवर तक दोबारा गेंदबाजी नहीं करवाई।”

उन्होंने कहा, ‘‘वह अभी शानदार लय में है। मेरा मानना है कि मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को वापसी का मौका किया। बुमराह को अगर एक और ओवर (पारी की शुरुआत में) करने को मिलता तो शायद पंजाब की टीम उसी समय मैच की दौड़ से बाहर हो जाती।”

(एजेंसी)