cricketer-rishabh-pant-car-accident-cm-pushkar-singh-dhami-directs-to-be-ready-for-air-ambulance-for-emergency-situation

    Loading

    देहरादून: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर  ऋषभ पंत (Rishabh Pant Car Accident) का आज सबुह कार एक्सीडेंट हुआ है। इस दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हुए है। वहीं, अब उनके इलाज का पूरा खर्च उठाने की जिम्मेदारी पुष्कर सिंह धामी सरकार ने ली है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा कि, अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें एयरलिफ्ट करने की भी व्यवस्था की जाएगी। 

    मुख्यमंत्री धामी (Pushkar Singh Dhami) ने ऋषभ पंत के बारे में अधिकारियों से जानकारी ली। वहीं, खिलाड़ी के समुचित इलाज की सभी संभव व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिये। इतना ही नहीं  धामी ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। 

    मालूम हो कि, ऋषभ पंत  (Rishabh Pant Car Accident) की बीएमडब्ल्यू कार शुक्रवार को दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें कई चोट आई हैं। इस हादसे में ऋषभ की कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है।

    हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर 108 एम्बुलेंस व हरिद्वार पुलिस मौके पर पहुंची और ऋषभ पंत को रुड़की अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहां से उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।